बिहटा,  जगदीशपुर, समस्तीपुर में शहीद जवानों के परिजनों से मिले भाकपा माले नेता

खबर

पटना . भाकपा-माले के पूर्व सांसद रामेश्वर प्रसाद, विधायक सुदामा प्रसाद और अन्य माले नेताओं ने 17 जून को पटना जिले के बिहटा के तारानगर गांव का दौरा किया और भारत-चीन बॉर्डर पर शहीद हुए जवान सुनील कुमार को अपनी श्रद्धांजलि दी व उनके शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की.

शहीद सुनील कुमार के पिता का नाम श्री वासुदेव साह है. एक भाई अनिल कुमार भी फौज में ही थे, जो रिटायर होने के बाद अब अपने गांव में ही रह रहे हैं. शहीद सुनील कुमार के तीन बच्चे हैं. 15 साल की बेटी सोनाली, 10 साल का बेटा आयुष और 5 साल का दूसरा बेटा विराट है. गांव में गम और गुस्सा है. अन्य नेताओं में माधुरी गुप्ता, राकेश मांझी, राजेश गुप्ता आदि शामिल थे.

भोजपुर में भाकपा-माले की केंद्रीय कमिटी के सदस्य राजू यादव, इनौस के बिहार राज्य अध्यक्ष अजीत कुशवाहा, आइसा नेता कमलेश यादव, शहनवाज खान, पप्पू कुमार आदि युवा नेताओं ने जगदीशपुर के शहीद चंदन यादव के गांव ज्ञानपुरा पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

समस्तीपुर में भी शहीद जवान अमन कुमार के परिजनों से भाकपा-माले के जिला सचिव उमेश कुमार के नेतृत्व में माले नेताओं की एक टीम ने मुलाकात की और उनके परिनजों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की.

Related posts

भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव का समर्थन करेगी आरजेडी – लोकसभा प्रत्याशी सुभाष यादव

गोपालगंज जनसंहार : माले नेताओं ने रूपनचक का दौरा किया , 31 मई को राज्यव्यापी प्रतिवाद का ऐलान 

समकालीन जनमत

अफगानिस्तान में अपहृत 7 मजदूरों पर चुप्पी साधे है झारखण्ड और केंद्र सरकार

समकालीन जनमत

सर्वदलीय बैठक में पीएम का वक्‍तव्‍य भ्रामक व गुमराह करने वाला : भाकपा माले

समकालीन जनमत

कोडरमा में त्रिकोणीय संघर्ष में बढ़त लेती भाकपा ( माले )

के के पांडेय

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.