Saturday, December 10, 2022
Homeख़बरभाकपा माले का का प्रतिनिधि मंडल खैवजपुर पहुंचा, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था...

भाकपा माले का का प्रतिनिधि मंडल खैवजपुर पहुंचा, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त 

प्रयागराज। भाकपा माले ने थरवई थाना क्षेत्र के खैवजपुर में एक ही परिवार के पाँच लोगों की हत्या की घटना की जल्द खुलासे और घटना को अंजाम देने वालों की गिरफ़्तारी की मांग की है। भाकपा माले ने कहा कि प्रयागराज में यह तीसरा बड़ा हत्याकांड है जो योगी सरकार की अपराध पर रोकथाम में नाकामी को सामने लाता है।

भाकपा माले के पाँच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को खैवजपुर का दौरा किया। प्रतिनिधिमंडल में माले जिला प्रभारी सुनील मौर्य, राज्य कमेटी सदस्य डॉक्टर कमल उसरी, आइसा के राष्ट्रीय सचिव शैलेश पासवान, राज्य उपाध्यक्ष व इलाहाबाद विश्वविद्यालय के आइसा सचिव मनीष कुमार, इफको ठेका मजदूर संघ फूलपुर के अध्यक्ष जयप्रकाश शामिल रहे।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल भाकपा माले के जिला प्रभारी सुनील मौर्य ने कहा कि गोहरी, नवाबगंज के खागलपुर के बाद यह तीसरी बड़ी घटना है। इसके पूर्व भी कई घटनाएं इस क्षेत्र में हुई।  इलाहाबाद में लोगों की हत्या और नौजवानों की आत्महत्या का सिलसिला रुकने के बजाय लगातार बढ़ रहा है। सरकार जितना भी दावा करें कानून व्यवस्था ध्वस्त है।  उन्होंने कहा कि खैवजपुर में पांच लोगों की हत्या करने के बाद हत्यारों ने घर के एक कमरे में आग लगा दी। मृतकों में राज कुमार यादव (55) पुत्र स्व. राम औतार, कुसुम देवी (52) पत्नी राज कुमार यादव, मनीषा (25) पुत्री राज कुमार यादव, सविता (27) पत्नी सुनील कुमार यादव, मीनाक्षी (2) पुत्री सुनील कुमार शामिल हैं। बेटी साक्षी (5) किसी तरह जिंदा बच गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments