खबर

बुलंदशहर कांड संघ-भाजपा की साजिशों का नतीजा

नई दिल्ली. अखिल भारतीय किसान महासभा के राष्ट्रीय सचिव कामरेड पुरुषोत्तम शर्मा ने बुलंदशहर कांड को संघ-भाजपा की विभाजनकारी राजनीति को बढ़ाने की साजिश करार दिया है। उन्होंने किसानों का आह्वान किया कि देश के किसानों की एकता और उनके आंदोलन को तोड़ने की इस साम्प्रदायिक साजिश का मुंहतोड़ जवाब दें। उन्होंने इस घटना में संघी गुंडों द्वारा गोली मार कर एक पुलिस अधिकारी और एक अन्य की हत्या की कड़ी निंदा की।
कामरेड शर्मा ने कहा कि मोदी-योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है। यह सरकार किसानों – मजदूरों का दमन करने वाली और बड़े पूंजीपतियों को देश के संशाधन लुटाने वाली साबित हुई है। उन्होंने कहा मोदी – योगी देश में चल रहे किसान आंदोलन और उसके पक्ष में समाज के हर तबके के समर्थन से घबरा गए हैं। ऐसे में 2019 के चुनावों के लिए इस सरकार के खिलाफ देश भर में बन रही किसानों – मजदूरों की एकता से घबराकर यह सरकार अब किसान आंदोलन के गढ़ों में साम्प्रदायिक विभाजन के षड़यंत्र रच रही है।
श्री शर्मा ने बुलंदशहर और पश्चिमी यूपी के किसानों का आह्वान किया है कि इस क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने की इस साजिश का जवाब कैराना के उपचुनाव की तरह किसानों की एकता के बल पर दें।
Spread the love

Leave a Comment