खबर

अतुल सती जोशीमठ नगरपालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे

उत्तराखंड में आगामी 18 नवम्बर को होने वाले नगर निकाय चुनाव में कॉमरेड अतुल सती जोशीमठ नगरपालिका के अध्यक्ष पद हेतु भाकपा(माले) के प्रत्याशी होंगे.

यह जानकारी भाकपा माले की राज्य कमेटी सदस्य इन्द्रेश मैखुरी ने दी. उन्होंने कहा कि कॉमरेड अतुल सती जोशीमठ क्षेत्र में निरंतर जनता के आंदोलनों के अग्रणी नेता हैं. नगरपालिका, नगर के सामान्य जनों को सुविधाएं उपलब्ध करवाने और आम जन की सुनवायी का केंद्र बने यह पार्टी की प्राथमिकता है.वर्तमान में जिस तरह नगरपालिका, मुट्ठी भर ठेकेदारों के हाथों की जेबी संस्था बन गयी है,इस संस्कृति को बदलना आवश्यक है.

पार्टी नगर पालिका में पारदर्शी और जवाबदेह प्रशासन देने के लिए प्रतिबद्ध है.नगरपालिका जोशीमठ के पार्टी के प्रत्याशी कॉमरेड अतुल सती चुने जाने पर प्राथमिकता के आधार पर जनसुविधाओं के विकास के लिए काम करेंगे.समाज के हर तबके को बेहतर जनसुविधाएं उपलब्ध करवाना पार्टी की प्राथमिकता होगी.धनबल और शराब के जरिए चुनावों को प्रभावित करने की कोशिशों के खिलाफ पार्टी मजबूती से लड़ेगी.
प्रदेश के अन्य नगर निकायों के लिए समान विचारधारा वाले प्रत्याशियों के प्रति पार्टी के समर्थन की घोषणा शीघ्र ही समान विचार वाले दलों से विचार-विमर्श के बाद की जाएगी.

About the author

समकालीन जनमत

Leave a Comment